Anant Ambani Deepfake Viral Video: वायरल हो रहा है एक वीडियो! जिसमे अनंत अंबानी भी डीप फेक वीडियो का हुए शिकार हो गयेहै।

Anant Ambani Deepfake Viral Video:

Anant Ambani Deepfake Viral Video: हमारे जानकारी के अनुसार अगर आप भी इंटरनेट पर एक्टिव रहते होंगे तो पिछले काफी समय से एक डीपफेक वडियो काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। हम आपको बता दूं कि डीपफेक एक ए आई टूल है, जिस के ज़रिए फेक वीडियो जनरेट किया जाता है ।लेकिन उस वीडियो को देखने में वह वीडियो कहीं से भी फेक नहीं लगता है। हम बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड के कई सारे दिग्गज स्टार को डीप फेक विडियो का सामना करना पड़ गया है। जानकारी के अनुसार इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल से लेकर रश्मिका मंडाना का नाम शामिल है।उन लोगो को भी इस डिफेक्ट के जरिए वीडियो को एडिट करके उनको अश्लील दिखाया गया था।

हम बता दें की अब इसी लिस्ट में देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी को भी डीप फेक वीडियो का शिकार होना पड़ गया है। हम बता दें कि इन दिनों इंटरनेट पर मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी का डीप फेक वीडियो काफी तेज से वायरल हो रहा है। अगर आप लोग भी इस डीप फेक वायरल वीडियो के बारे में पूरी डीटेल्स में जानकारी चाहते हैं, तो हमारे इस आर्टिकल में अंत तक बने रहे।तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

https://www.instagram.com/reel/C3vF6FbRBRd/?igsh=MWU4MWlsdWR3d2N5eA==

आइए Anant Ambani Deepfake Viral Video के बारे में,

खबरों के अनुसार इंटरनेट पर अनंत अंबानी की शादी की फुटेज लीक हुई है। लिक हुई फुटेज का दावा करने वाला एक वीडियो इन दिन इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन हम बता दें कि यह क्लिप ए आई टूल का उपयोग करके बनाया गया है। इसतरह से यह एक डीप फेक वीडियो है, अगर जिन लोगो को मालूम नहीं है उन लोगों को बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग 1 मार्च से शुरू हुई है, और 12 जुलाई को शादी की डेट फिक्स हो चुकी है।

Anant Ambani Deepfake Viral Video:

जैसा की हमलोगों ने इस वीडियो को देखा ,और जैसे ही वीडियो वायरल हुआ लोगों को तुरत पता चल गया कि यह एक डीप फेक वीडियो है। जो वीडियो वायरल हुआ उस वीडियो का असली वीडियो बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले राजा नाम के आदमी का है, जो एक यूट्यूबर है। और उनके यूट्यूब पर एक मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर है।राजा यूट्यूब पर ब्लॉग और रील बनाते हैं।

हम बता दें कि उनकी शादी के वीडियो ने इंटरनेट तहलका मचा दिया है। किसी आदमी ने राजा ब्लॉग्स की शादी के विडियो पर ही अनंत अंबानी राधिका मरचेंट, नीता अंबानी, मुकेश अंबनी, शाहरुख खान, सलमान खान, आकाश अंबानी शोल्का मेहता, श्रद्धा कपूर आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के चेहरे लगाने के लिए ए आई का इस्तेमाल किया है।

इस वीडियो पर लोगों ने किया कमेंट,

Anant Ambani Deepfake Viral Video:

हम आपको बता दें की इस वीडियो की क्वालिटी अच्छी नहीं है और अब लोग इस वीडियो को देख कर उस पर चुटकी ले रहे हैं आपको बता दूं की तरह-तरह के लोग इस पर अपनी-अपनी प्रक्रिया कमेंट में दे रहे हैं। हम बता दें कि एक यूजर ने टिप्पणी करते हुए एसआरके के लिए न्याय मांगा है। और एक यह यूज़र ने कहा कि पीछे शाहरुख और सलमान भी है देखो।वही 

एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, “अंबानी, अगर आप इसे पढ़ रहे हैं, तो इंस्टाग्राम को खरीद लें और कृपया इस पोस्ट को हटा दें।” इसी में एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “यह एआई की चीज़ हाथ से बाहर होती जा रही है।” एक और ने कहा, “शाहरुख खान की हालत बहुत खराब लग रही है।“भाई, मैं हँसा और गिर गया,” दूसरे व्यक्ति ने कहा।उसी में  एक और ने मजाक में कहा, “दीपिका और आलिया तो ठीक हैं लेकिन श्रद्धा को क्या दिक्कत है भाई ।”

हम उम्मीद करते हैं कि आप लोगो को यह आर्टिकल में वायरल हो रहा है वीडियो! के बारे में सभी जानकारी मिल गया होगा।इस वारल हो रहा वीडियो के बारे में आप लोग भी कुछ कहना चाहते है तो अपनी राय ज़रूर कमेंट करे।और इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि सभी को पता चल सके।धन्यवाद🙏🏻

Leave a Comment